Automobile

जवान छोरो के दिलों पर छुरियां चलाने आ गयी Harley Davidson की रापचीक लुक वाली तगड़ी बाइक

जवान छोरो के दिलों पर छुरियां चलाने आ गयी Harley Davidson की रापचीक लुक वाली तगड़ी बाइक। हार्ले डेविडसन एक्स 440 को हमारे मार्केट में लेने जाने वाली सबसे धांसू मोटरसाइकिल में से एक बताई जा रही है। अब ये मोटरसाइकिल में एक नए 440 cc इंजन से लेश कराई जाएगी। साथ ही ये धांसू बाइक से राइडिंग करने का एक अलग ही मजा भी बताया जायेगा।जिसके सिवाय आपको  एक आकर्षक हेडलाइट और शानदार फीचर्स भी नजर आएंगे।




Harley Davidson X440 Price

Harley Davidson X440 एक क्रूजर बाइक जो हमारे मार्केट में कोई तीन वेरिएंट और चार कलर आप्सन में प्राप्त किये जाएगी। हार्ले डेविडसन के शुरुआती वेरिएंट की रेंज 2,81,072 रुपए जिसके टॉप वैरियंट की रेंज 3,25,114 है। अब ये दोनों की रेंजे दिल्ली की ऑन रोड रेंज बताई जा रही है।

मात्र 5,999 में होने जा रहा launch Moto E32s का 5G फ़ोन 200MP का DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ 

Harley Davidson X440 Features

Harley Davidson x440 के फीचर्स की अगर बात करें तो उसमे एक फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ईंधन गेज, खतरा चेतावनी सूचक, औसत गति सूचक, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, खाली संकेतक से दूरी, ट्रिपमीटर, गियर संकेतक, स्टैंड अलार्म और टाइम देखने के लिए घड़ी जैसे फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसके सिवाय बहुत से फीचर्स में टर्न बाय टर्न नेवीगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Creta की बैंड बजाने आ गयी Honda Elevate की तबड़तोड़ फीचर्स वाली धाकड़ कार

Harley Davidson X440 Engine

Harley Davidson के इंजन को पावर देने के लिए आपको 440 cc का सिंगल सिलेंडर, एयर/ऑयल कूल्ड इंजन द्वारा विभाजित भी कराया जायेगा। जो 6,000 आरपीएम पर 27bhp की पावर और 4,000 आरपीएम पर 28nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सफल भी होगा। ये  मोटर को छह स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट भी किया जायेगा। जो 35 km प्रति लीटर का माइलेज भी उपलब्ध करती है। जिसके साथ ही उसके टॉप स्पीड 135 km प्रति घंटे की है।जवान छोरो के दिलों पर छुरियां चलाने आ गयी Harley Davidson की रापचीक लुक वाली तगड़ी बाइक।

25 kmpl धाकड़ माइलेज के साथ गरीबों के लिए मल्लिका बनकर launch होने जा रही Maruti brezza की धांसू कार

Harley Davidson X440 Suspension

Harley Davidson x440 के सस्पेंशन कार्यों को करने के लिए आगे 43mm अपसाइड डाउन फोर्क और पीछे की और गैस चार्ज प्रीलोड एडजेस्टेबल ट्विन शॉक्स का भी प्रयोग किया जा रहा है। जिसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए आगे 320mm डिस्क ब्रेक और पीछे 240mm डिस्क ब्रेक भी उपलब्ध कराया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *